आईसीसी अंडर-19 महिला टी20 विश्व कप : जिम्बाब्वे का नेतृत्व करेंगी केलिस एनधलोवु



हरारे, 28 दिसंबर (आईएएनएस)। जिम्बाब्वे क्रिकेट ने दक्षिण अफ्रीका में 14 से 29 जनवरी 2023 तक होने वाले पहले आईसीसी अंडर-19 महिला टी20 विश्व कप के लिए जिम्बाब्वे अंडर-19 महिला टीम की घोषणा कर दी है।

टीम की कप्तानी हरफनमौला केलिस एनधलोवु करेंगी, जिनके पास पहले से ही वरिष्ठ स्तर पर अंतर्राष्ट्रीय अनुभव है।

जिम्बाब्वे की अंडर-19 महिला टीम में ट्रेवर फिरी द्वारा प्रशिक्षित, तेज गेंदबाज मिशेल मावुंगा के रूप में सीनियर खिलाड़ी के साथ एक अन्य खिलाड़ी भी शामिल है। जिम्बाब्वे ग्रुप बी में इंग्लैंड, पाकिस्तान और रवांडा के साथ है।

ग्रुप बी के सभी मैच पोचेफस्ट्रूम में खेले जाएंगे, जो दक्षिण अफ्रीका के उत्तर पश्चिम प्रांत का एक शैक्षणिक शहर है, जो जोहान्सबर्ग से लगभग 120 किमी दक्षिण पश्चिम में स्थित है।

टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में जिम्बाब्वे का सामना 15 जनवरी को जेबी मार्क्‍स ओवल में इंग्लैंड से होगा।

जिम्बाब्वे 17 जनवरी को नॉर्थ वेस्ट यूनिवर्सिटी ओवल में रवांडा से खेलेगा और 19 जनवरी को होने वाले अपने अंतिम ग्रुप मैच में उसी स्थान पर पाकिस्तान से भिड़ेगा।

जिम्बाब्वे टीम : केलिस एनधलोवु (कप्तान), केली एनदिराया, के निदिरया, एडेल जिमुन्हु, नताशा मुटोम्बा, विंबाई मुटुंगविंडु, डेनियल मिकेल, तवनन्याशा मारुमनी, मिशेल मावुंगा, ओलिंडा चारे, कुदजई चिगोरा, बेट्टी मंगचेना, चिपो मोयो, फेथ नधलालंबी और रुकुद्जो मवाकायेनी।

–आईएएनएस

आरजे/एसजीके

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button